टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ चिल करती नजर आईं दिशा पटानी, फैन्स ने पूछा- पैचअप हो गया क्या?

दिशा पटानी हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ लंच पर जाती नजर आईं. कृष्णा और दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ चिल करती नजर आईं दिशा पटानी, फैन्स ने पूछा- पैचअप हो गया क्या?

दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई फेमस कप्लस हैं, जिन्हें ऑफ स्क्रीन देखना फैंस को बहुत पसंद है. उन्हीं में से एक है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, जो ऑनस्क्रीन तो कमाल के लगते ही हैं और ऑफ स्क्रीन भी इनकी केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है. लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में है. हालांकि अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ कि यह दोनों अभी भी रिलेशनशिप में है या फिर इनका ब्रेकअप हो गया है. इस बीच राहत की खबर यह है कि दिशा पटानी हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ लंच पर जाती नजर आईं. कृष्णा और दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर voompla पेज से हाल ही में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में दिशा और कृष्णा मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट में एक साथ लंच करने पहुंची और यहां से निकलते हुए दोनों ने साथ में पोज भी दिया. दिशा और कृष्णा इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक तरफ जहां दिशा ने ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक बॉडी हगिंग टॉप पहना हुआ है और आंखों में सनग्लासेस लगाए हुए. हैं तो वहीं, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा भी कुछ कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने प्रिंटेड ब्लू और व्हाइट जींस के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप कैरी किया है और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

सोशल मीडिया पर दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 7 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कुछ लोग दिशा और कृष्णा के लुक की तारीफ कर रहे हैं, तो कोई कह रहा है कि लगता है भैया भाभी यानी की दिशा और टाइगर का पैचअप हो गया है, इसलिए वो होने वाली भाभी संग घूमती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी के काम की बात करें तो वह कुछ समय पहले अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन 2 में नजर आई थीं और अब वह आने वाले समय में योद्धा और किक-2 जैसी फिल्मों में नजर आ सकती हैं.

ये भी देखें: Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com