दिशा पटानी ने पूल किनारे बैठ इस अंदाज में खिंचवाई Photo, कृष्णा श्रॉफ ने किया जोरदार कमेंट

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों बैंकॉक में मिनी वैकेशंस पर हैं और लगातार फोटो पोस्ट कर रही हैं. लेकिन उनकी पूल साइड इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

दिशा पटानी ने पूल किनारे बैठ इस अंदाज में खिंचवाई Photo, कृष्णा श्रॉफ ने किया जोरदार कमेंट

दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का दिखा सोशल मीडिया पर अलग अंदाज
  • एक्ट्रेस की फोटो देख कृष्णा श्रॉफ ने किया कमेंट
  • दिशा पटानी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के अंदाज का कोई जवाब नहीं है. अपने अंदाज से दिशा पटानी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उनका एक लुक सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें दिशा पटानी ब्लैक स्विमवियर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो में दिशा पटानी का अंदाज और उनका तरीका काफी हट के लग रहा है. खास बात तो यह है कि उनकी इस फोटो पर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी कमेंट किया है. दिशा पटानी (Disha Patani) की इस फोटो को लगभग 18 लाख बार देखा जा चुका है.

इस शख्स ने पैर से की इतनी सुंदर नक्काशियां, वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं विद्या बालन

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दिशा पटानी (Disha Patani) शूटिंग से दूर इन दिनों बैंकॉक में मिनी वैकेशन पर हैं, जिसकी कई फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा की. उन्हीं में से एक इस फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अपनी इस फोटो में एक्ट्रेस फाउंटेन के पास बैठी नजर आ रही हैं. फोटो में उनके अंदाज की तारीफ करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, "जबरदस्त." इससे पहले दिशा पटानी ने अपनी एक और फोटो भी शेयर की थी, जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. आयशा श्रॉफ ने उनकी इस फोटो को देखकर लिखा, "क्यूटी." इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक काफी प्यारा लग रहा था. 

अर्जुन कपूर ने किया दीपिका पादुकोण की सौतन का खुलासा, बोले- रणवीर और उनकी शादी के बाद भी...

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani)  भारत के बाद एक बार फिर सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. एक्ट्रेस इस बार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाली हैं. इससे पहले लोगों ने 'भारत' (Bharat) में उनकी और सलमान खान की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया था. इसके अलावा दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' (Malang) में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर अनिल कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...