इस एक्ट्रेस के बीच लुक को देख Tiger Shroff भी हुए फिदा, कमेंट कर जमकर की तारीफ, देखें Photo

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी ने अपनी बेहद ही ग्लैमरस फोटो शेयर की है. जिसके बाद टाइगर श्रॉफ भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं.

इस एक्ट्रेस के बीच लुक को देख Tiger Shroff  भी हुए फिदा, कमेंट कर जमकर की तारीफ, देखें Photo

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिशा का ग्लैमरस अवतार

खास बातें

  • दिशा पाटनी का फोटोशूट वायरल
  • टाइगर श्रॉफ ने जमकर की तारीफ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस जो अपने अभिनय के साथ ही अपने ग्लैमरस लुक और फिटनेस को लेकर आए दिनों सुर्खियों में रहती हैं. जी हां, हम किसी और की नहीं  बल्कि दिशा पाटनी की बात कर रहे हैं. दिशा खास तौर पर अपने बिकिनी फोटोशूट के लिए काफी पॉपुलर हैं. इस साल उनके एक के बाद एक स्टनिंग फोटो ने उन्हें पॉपुलर फेस बना दिया है. तेलुगू फिल्म 'लोफर' से अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली दिशा आज इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसज की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. दिशा के पोस्ट शेयर करते ही इंटरनेट पर कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर छा गईं दिशा
दिशा पाटनी ने हाल ही में एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में वे पीच कलर की बिकिनी पहने बीच साइड पर बैठी दिखाई दे रही हैं. साथ ही सिर पर हैट है और ये पोज फैंस का दिल जीत रहा है. इस फोटो को अभी तक 1 करोड़ लोग लाइक कर चुके हैं. खास बात तो यह है कि दिशा की इस फोटो को देख हैंडसम हंक के नाम से फेमस टाइगर श्रॉफ भी कमेंट करने के खुद को रोक नही पाए हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि फैंस तो बस टाइगर के कमेंट का ही इंतजार कर रहे थे. टाइगर के अलावा दिशा की बहन ने भी उनकी जमकर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्मों में जल्द आएंगी नजर
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. अब  वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था. वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है.