Disha Patani की तरह खूबसूरत है उनका आलीशान घर, कपड़ों के लिए बनवाया है इतना बड़ा वार्डरोब..देखें Photos

दिशा पटानी (Disha Patani) की तरह उनका घर भी काफी खूबसूरत है, जिसकी कुछ झलकियां हम आपके लिए लेकर आए हैं.

Disha Patani की तरह खूबसूरत है उनका आलीशान घर, कपड़ों के लिए बनवाया है इतना बड़ा वार्डरोब..देखें Photos

दिशा पटानी फोटो

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं दिशा पटानी
  • अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए हैं मशहूर
  • 'राधे' थी दिशा की लास्ट फिल्म
नई दिल्ली :

दिशा पटानी (Disha Patani) जितनी खूबसूरत खुद हैं, उतनी ही खूबसूरती से उन्होंने अपने घर को सजा रखा है. सोशल मीडिया पर तो दिशा पटानी के खूबसूरत फोटोज की भरमार है, लेकिन अगर ध्यान से देखा जाए तो दिशा के इंस्टाग्राम पर उनके घर की कुछ खूबसूरत झलकियां भी देखने को मिलती हैं. दिशा (Disha Patani House) के घर की इन झलकियों को देखने के बाद यकीनन आपके मुंह से भी Wow निकलने वाला है. तो चलिए आपको दिखाते हैं दिशा पटानी (Disha Patani House Pics) के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

दिशा पटानी की इस फोटो में आप उनके घर के एक कमरे की झलक देख सकते हैं. ब्लैक एंड व्हाइट फर्श, सफेद दीवारें, किंग साइज बेड और ग्रे कलर का सोफा बड़ा ही रॉयल लुक दे रहा है.

इस फोटो में दिशा येलो कलर की ड्रेस पहन एक कमरे में खड़ी हैं, जहां वुडन अलमीरा दिख रहा है. इसमें दिशा के कुछ कपड़े भी नजर आ रहे हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कमरा उनका वार्डरोब एरिया है.

इस फोटो में आप दिशा के घर के एक और कमरे की झलक देख सकते हैं, जिसमें बेड के बैकग्राउंड में फूल-पत्ते वाला वॉलपेपर लगा हुआ है. ग्रीन और व्हाइट थीम वाला यह रूम काफी अच्छा लग रहा है. इसमें दिशा क पेट डॉग बेला को देखा जा सकता है.

ये दिशा का लिविंग एरिया लग रहा है, जिसमें आप एक बड़ा सा टीवी देख सकते हैं. एक्ट्रेस अपने डॉग के साथ नाइट सूट पहने फर्श पर बैठी हैं. लिविंग एरिया को पौधों से सजाया गया है.

ये दिशा के घर की खूबसूरत बालकनी है. 

इस तस्वीर में दिशा के घर का डाइनिंग एरिया दिख रहा है. तस्वीर में दिशा की बहन खुशबू पटानी नजर आ रही हैं और उनके सामने केक रखा हुआ है.

यह दिशा के घर का एक और कोना है, जिसमें दीवार पर पेंटिंग्स के साथ एक बड़ा सा सोफा नजर आ रहा है.

इस तस्वीर में आप दिशा के घर का खूबसूरत इंटीरियर देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com