टाइगर श्रॉफ के गाने Unbelievable पर दिशा पटानी ने दिया गजब का एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ का गाना Unbelievable पर गजब का फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं,  इस वायरल वीडियो में दिशा हाथ में चश्मा लेकर उसके साथ करतब दिखाती हुईं नजर आ रही है

टाइगर श्रॉफ के गाने Unbelievable पर दिशा पटानी ने दिया गजब का एक्सप्रेशन, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो वायरल
  • दिशा पटानी की फोटो वायरल
  • दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, जमकर वायरल भी होती है. दिशा पटानी के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. दिशा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है इसलिए वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम से मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ का गाना Unbelievable पर गजब का फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं,  इस वायरल वीडियो में दिशा हाथ में चश्मा लेकर उसके साथ करतब दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म राधे के गाने की शूटिंग का फर्स्ट डे की जानकारी देते हुए एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर किया है.

Looks like #DishaPatani is in the mood to groove.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

दिशा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दिशा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. दिशा आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. दिशा के वीडियो और फोटो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आखिरी बार दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे इतर दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. फिलहाल दिशा अपनी राधे फिल्म के गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच चुकी है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी इस्टा स्टोरी के जरिए दी है.