Diljit Dosanjh कभी लिफ्ट में सोते, तो कभी सड़क पर डांस करते आए नजर, देखें 5 जोरदार इंस्टाग्राम Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ये 5 वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.फैन्स ने भी उनक वीडियो पर खूब प्यार लुटाया.

Diljit Dosanjh कभी लिफ्ट में सोते, तो कभी सड़क पर डांस करते आए नजर, देखें 5 जोरदार इंस्टाग्राम Video

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने गानों और एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) फैन्स को एंटरटेन करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते. भले ही वो घर का सामान खरीद रहे हों या किचन में  कोई डिश बना रहे हों. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Video) हर उस मौके को फैन्स के मनोरंजन के लिए भुना लेते हैं.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Video) के हम ऐसे ही कई वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देख आप भी कह उठेंगे कि दिलजीत वाकई मस्ती का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. दिलजीत दोसांझ के ये इंस्टाग्राम रील वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए गए. सभी वीडियो के व्यूज की संख्या लाखों में गई है. उनके इन वीडियो पर फैन्स ने कमेंट के जरिए भी खूब प्याल लुटाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने इन वीडियो को लेकर यूं चर्चा में आए हों. इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ के कई मजेदार वीडियो खूब वायरल हुए थे. यूं तो दिलजीत ने अपने गानों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन कुछ दिनों वह किसानों पर किये गए ट्वीट और कंगना रनौत को दिये जवाब को लेकर खूब चर्चा में थे. दिलजीत दोसांझ ने हॉलीवुड स्टार रिहाना का समर्थन करते हुए उनपर एक गाना भी बनाया था. दिलजीत दोसांझ ने न केवल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.