दिलीप कुमार को फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया, कुछ दिन पहले ही मिली थी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एहतियाती तौर पर शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

दिलीप कुमार को फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया,  कुछ दिन पहले ही मिली थी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार फिर अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एहतियाती तौर पर शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. करीब 10 दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छु्ट्टी मिली थी. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, 98 वर्षीय अभिनेता को उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में कल भर्ती कराया गया और अब उनकी तबीयत ठीक है. यह अस्पताल कोविड-19 केन्द्र नहीं है.

अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद कल दोपहर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी उम्र और हाल में ही अस्पताल में भर्ती कराए जाने के मद्देनजर परिवार ने एहतियाती तौर पर उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया. वह ठीक हैं. वह गहन चिकित्या विभाग (आईसीयू) में भर्ती हैं, ताकि चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर नजर रख पाएं."

दिलीप कुमार को सांस में तकलीफ के कारण छह जून को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस समय उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया, जिसे चिकित्सकों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलीप कुमार ने 1944 में ‘ज्वार भाटा' फिल्म से अपने करियर शुरुआत की थी और अपने पांच दशक लंबे करियर में ‘मुगल-ए-आजम', ‘देवदास', ‘नया दौर', ‘राम और श्याम' जैसी हिट फिल्में दीं. वह आखिरी बार 1998 में आई फिल्म ‘किला' में नजर आए थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)