धर्मेंद्र ने देर रात किया ट्वीट तो फैन बोला 'रात को जागना सेहत के लिए ठीक नही है' तो एक्टर का यूं आया जवाब

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने देर रात को ट्वीट किया और इस पर एक फैन ने उन्हें यह सलाह दे डाली, इस पर एक्टर ने भी रिप्लाई किया.

धर्मेंद्र ने देर रात किया ट्वीट तो फैन बोला 'रात को जागना सेहत के लिए ठीक नही है' तो एक्टर का यूं आया जवाब

धर्मेंद्र के ट्वीट पर फैन का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए लगातार ट्वीट करते हैं. कभी वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं तो कभी वह अपनी फिल्मों के सीन या सॉन्ग डालते हैं. मंगलवार देर रात भी ऐसा ही कुछ हुआ. उन्होंने अपनी एक पुरानी फिल्म का गाना डाला. लेकिन फैन को उनके देर रात तक जागने की चिंता सताने लगी. उन्होंने बॉलीवुड के हीमैन को कुछ इस तरह की सलाह दे डाली कि धर्मेंद्र ने भी उस पर ट्वीट किया और जवाब दिया. 

धर्मेंद्र ने अपनी एक फिल्म का गाना शेयर करते हुए लिखा है, 'नलिनी जी, आप कमाल की...राजा मेहंदी अली खान का अच्छा लिखा गीत और मदन मोहन द्वारा बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया..लेकिन बुरी तरह से संपादित. नया कलाकार होने के नाते, मैंने सही ठहराने की कोशिश की करता...' इस तरह उन्होंने ट्वीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट पर एक फैन का कमेंट आया, 'इतनी रात को जागन सेहत के लिए ठीक नहीं है सर.' इस पर धर्मेंद्र ने भी तुरंत रिप्लाई दिया और लिखा, 'नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं. अक्षय, कभी कभी बर्दाश्त करने पड़ते हैं, अब सो जाऊंगा.' इस तरह उन्होंने फैन को जवाब दिया. बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे. हाल ही में उन्हें फिल्म की शूटिंग खत्म की है.