धर्मेंद्र ने दिखाया अपने फार्म हाउस का खूबसूरत नजारा, Video देख आप भी कहेंगे Wow

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दिखाया अपने फार्म हाउस का बेहतरीन नजारा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट.

धर्मेंद्र ने दिखाया अपने फार्म हाउस का खूबसूरत नजारा, Video देख आप भी कहेंगे Wow

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने दिखाया अपने फार्म का बेहतरीन नजारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने फॉर्म पर वक्त बिता रहे हैं. एक्टर अकसर अपने फार्म पर उगाए फलों और सब्जियों की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते हैं. हाल ही में एक धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन अपने फार्म का सुंदर नजारा दिखाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra Video) अपने डूबता हुआ सूरज दिखा रहे हैं, एक्टर के फार्म का यह खूबसूरत नजारा फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

 


वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) उनके फार्म पर पड़ने वाली सूरज की परछाई दिखा रहे हैं. एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे फार्म पर, बादलों में सूरज की परछाई." धर्मेंद्र (Dharmendra Twitter) के फार्म हाउस पर इस नजारे को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें, एक्टर के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं.

बता दें, धर्मेंद्र (Dharmendra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. वहीं, धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com