धर्मेंद्र ने पिता और बेटे साथ शेयर की अपनी जवानी के दिनों की तस्वीर, बोले- यादों में जान होती है...

86 साल के एक्ट्रेस धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. उनकी फिल्में आज भी लोगों को बेहद पसंद आती हैं. ही मैन के नाम से फेमस धर्मेंद्र फैन्स के दिलों पर राज करते हैं.

धर्मेंद्र ने पिता और बेटे साथ शेयर की अपनी जवानी के दिनों की तस्वीर, बोले- यादों में जान होती है...

धर्मेंद्र ने पिता और बेटे साथ शेयर की अपनी जवानी के दिनों की पुरानी तस्वीर

नई दिल्ली :

86 साल के एक्ट्रेस धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं. उनकी फिल्में आज भी लोगों को बेहद पसंद आती हैं. ही मैन के नाम से फेमस धर्मेंद्र फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. इस उम्र में भी वे काफी एक्टिव हैं. शूटिंग से लेकर पर्सनल लाइफ तक में अपने सभी खास लोगों को समय देना नहीं भूलते हैं. उन खास लोगों में उनके फैन्स भी शामिल हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी एक खास तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र अपने पिता और बड़े बेटे सनी देओल के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. 

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वे अपने पिता के साथ खास समय बिताते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साझा करने के साथ ही वे लिखते हैं. 'यादों में जान होती है. आवाज देते बुला लेता, किसी भी बाप जैसा कोई नहीं है'. इस तस्वीर औक कैप्शन के साथ उनके इमोशन भी साफ दिखाई दे रहे हैं. 

काम की बात करें तो धर्मेंद्र देओल इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. वे अपने 2 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल नजर आएंगे. यह फिल्म अपने की सीक्वल है. इसके अलावा धर्मेंद्र आलिया और रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे. फैन्स तो इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले