Dharmendra ने उदास चेहरे वाली Photo की शेयर, बोले- तेरे तरबूज कोई नहीं खरीदेगा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर ये बातें लिखी हैं. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Dharmendra ने उदास चेहरे वाली Photo की शेयर, बोले- तेरे तरबूज कोई नहीं खरीदेगा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र ने उदास चेहरे वाली फोटो की शेयर
  • बोले- तेरे तरबूज कोई नहीं खरीदेगा
  • धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्म हाउस पर क्वालिटी समय बिता रहे हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए फार्म हाउस की झलक अपने फैन्स को दिखाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वेटरन एक्टर ने अब एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस (Covid 19)  के बढ़ते प्रभाव से बचन के लिए मास्त लगाने की सलाह दी है और साथ दो गज की दूरी का पालन करने के लिए भी कहा है.  धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा: "मास्क लगा कर बैठ...तेरे तरबूज कोई नहीं खरीदेगा...लॉक डाउन को लॉक करना है...तो दो गज की दूरी और मास्क जरूरी." धर्मेंद्र ने इस तरह कोरोना वायरस (Covid 19) से बचने की सलाह दी है. बता दें कि देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के करीब 40 हजार यानी 39, 726 नए केस सामने आए हैं. यह इस साल का अब तक का सबसे बड़ा उछाल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.