धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...देखें Video

धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा...

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन फैन्स के टच में वो लगातार बने हुए हैं. धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस (Dharmendra Farm House) में समय बिता रहे हैं और वहीं से वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्म हाउस में उगी सब्जियां और फलों को वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. साथ ही धर्मेंद्र (Dharmendra) कविता भी लिख कर फैन्स को खास सलाह देने से भी पीछे नहीं हटते. उन्होंने फिर से कुछ ऐसा ही किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar ने शादी में पति संग 'प्यार तेनु करदे गबरू' पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस बार अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही खास मैसेज भी दिया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "बंदे...कर ले गुनाहों से तौबा वरना...सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो....दर्द...तेरी मर्जी आज की...मेरी जुबान से." धर्मेंद्र ने इस तरह इस कैप्शन के जरिए लोगों को खास सलाह दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक कविता भी लोगों को सुना रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे Mithun Chakraborty, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video


WATCH NDTV SEHAT-WEHAT EXCLUSIVE: भारत में कब उपलब्ध होगी COVID-19 Vaccine, क्या होगी कीमत
(सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के CEO अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की NDTV से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.