धर्मेंद्र को देखते ही सोफे के पीछे छिप गई थी ये एक्ट्रेस, समझ नहीं पाई कहां जाए क्या कहे !

धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस मीट पर इस एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था. ये एक्ट्रेस धर्मेंद्र की बड़ी फैन हुआ करती थी.

धर्मेंद्र को देखते ही सोफे के पीछे छिप गई थी ये एक्ट्रेस, समझ नहीं पाई कहां जाए क्या कहे !

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र ने हाल में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस मीट में जया बच्चन के करियर के शुरुआती दिनों को लेकर एक खुलासा किया. धर्मेंद्र ने बताया कि जया बच्चन का पहला फोटोशूट उनके घर पर हुआ था. हाल में धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में जया के पति के रोल में थे. इससे पहले दोनों ने पहली बार फिल्म 'गुड्डी' में साथ काम किया था. धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि वह आज भी जया को 'गुड्डी' नाम से ही बुलाते हैं.

आज भी जया को 'गुड्डी' बुलाते हैं धर्मेंद्र

डायरेक्टर करन जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए अपनी कास्ट - आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन को इकट्ठा किया. यहीं बातचीत के दौरान करण ने धर्मेंद्र से गुड्डी और जया के बारे में पूछा. तब धर्मेंद्र ने उनसे कहा, "मैं अब भी उन्हें गुड्डी कहता हूं. उनका फोटो सेशन मेरे घर पर ही हुआ था. वह मेरी फैन हुआ करती थीं...वह मुझे सारे डायलॉग्स सुनाती थीं. गुड्डी एक अच्छी एक्ट्रेस हैं. हम अब भी एक-दूसरे से मिलते हैं." जब भी हम मिलते हैं बहुत अच्छा लगता है. वो गुड्डी ही है मेरी...मेरे लिए...वह हमेशा गुड्डी ही रहेगी.”

गुड्डी में धर्मेंद्र को एक बॉलीवुड स्टार के रूप में दिखाया गया था और जया ने स्टार से इंप्रेस्ड एक लड़की के रोल में थीं. हृषिकेश मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी एक कैमियो किया था.

जया और धर्मेंद्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि जया...धर्मेंद्र की बड़ी फैन रही हैं. कॉफी विद करण में धर्मेंद्र के बारे में बात करते समय उन्होंने उन्हें 'ग्रीक गॉड' भी कहा था. जया ने एक सेलेब्रिटी चैट शो में कहा था, जब मैंने उन्हें पहली बार देखा और मेरा उनसे परिचय हुआ तो वहां एक सोफा था... मैं उसके पीछे जाकर छिप गई. मैं बहुत घबरा गई थी! मुझे नहीं पता था कि क्या करना है. वहां यह शानदार दिखने वाला बंदा था. मुझे अभी भी याद है कि उन्होंने क्या पहना हुआ था - सफेद पैंट और एक सफेद शर्ट और वह एक ग्रीक गॉड की तरह लग रहे थे.