धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने के लिए किया ट्वीट, बोले- मालिक से दुआ कीजिए...

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने उनके सेहतमंद होने के लिए ट्वीट किया है.

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार के जल्द ठीक होने के लिए किया ट्वीट, बोले- मालिक से दुआ कीजिए...

धर्मेंद्र ने की दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के जल्द ठीक होने की दुआ

नई दिल्ली:

एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को  सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें रविवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सूत्रों की मानें तो दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया था. डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें बाइलिटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन है. उनकी इस स्थिति को देखने के बाद फैंस के साथ ही कई नामी चेहरों ने उनकी सलामती की दुआएं की हैं. वहीं सोमवार को बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी दिलीप साहब के जल्द ठीक होने की कामना की है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा- "मालिक से दुआ कीजिए मेरे प्यारे भाई हमारे यूसुफ साहब की सेहत जल्द ठीक हो जाए." धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी रीट्वीट किया. इसी बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी  दिलीप कुमार (Dilip Kumar Health Update) की हेल्थ का अपडेट देते हुए ट्वीट किया. 'व्हॉट्सऐप मैसेजेस पर ध्यान न दें. दिलीप साब की हालत स्थिर है. आप लोगों की दुआओं के लिए शुक्रिया. डॉक्टरों के मुताबिक, वह 2-3 दिन में घर वापस आ जाएंगे. इंशाअल्लाह.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 40 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 1944 में आई फिल्म ज्वार भाटा से दिलीप कुमार ने फिल्मों में एंट्री की थी. इसके बाद 'कोहिनूर', 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'राम और श्याम' जैसी शानदार फिल्मों में उन्होंने काम किया. इन फिल्मों के बाद दिलीप कुमार दर्शकों का दिल छू चुके थे. वे अपने किरदार से लोगों को इंस्पायर करते थे. वहीं बता दें कि धर्मेंद्र और दिलीप कुमार की जोड़ी काफी खास है. दोनों एक दूसरे को अपना भाई मानते हैं.