धर्मेंद्र ने जब खुद बयां किया था पहली मोहब्बत का जिक्र, नाम के साथ शायराना अंदाज में किया था हीमैन ने इजहार

ये तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र बहुत ही दिलदार इंसान हैं, लेकिन धरम पाजी की पहली लव स्टोरी कैसी थी उन्होंने खुद अपने जुबान से इसका जिक्र किया.

धर्मेंद्र ने जब खुद बयां किया था पहली मोहब्बत का जिक्र, नाम के साथ शायराना अंदाज में किया था हीमैन ने इजहार

हेमा मालिनी नहीं बल्कि पाकिस्तान से थीं धरम पाजी की पहली मोहब्बत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी किसी रोमांटिक एक्टर का जिक्र होता है, तो इसमें एक्टर धर्मेंद्र पाजी का नाम जरूर आता है, जो 88 साल की उम्र में भी रोमांस करते नजर आए थे. कुछ समय पहले फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र शबाना आजमी के साथ दिलकश अंदाज में रोमांस करते दिखे थे, लेकिन क्या आप जानते हैं धर्मेंद्र पाजी की पहली लव स्टोरी कैसी थी और उससे बिछड़ने के बाद धर्मेंद्र का क्या हाल हुआ था? आइए हम आपको दिखाते हैं धर्मेंद्र का ऐसा थ्रोबैक वीडियो जिसमें वो अपनी पहली मोहब्बत के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसी थी धर्मेंद्र पाजी की पहली लव स्टोरी 

इंस्टाग्राम पर dharam_hema_ नाम से बने फैन पेज पर धर्मेंद्र का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वो सलमान खान और बॉबी देओल के सामने एक कविता बोलते हुए नजर आ रहे हैं और इस कविता में वो अपने पहले प्यार का जिक्र कर रहे हैं. बड़े ही शायराना अंदाज में धर्मेंद्र ने बताया कि जब वो स्कूल में थे और एक लड़की से चोरी छुपी मोहब्बत करते थे. इस कविता में धर्मेंद्र ने उस लड़की के नाम का जिक्र भी किया और बताया कि वो लड़की आठवीं क्लास में थी और वो छठवीं क्लास में थे. वो स्कूल टीचर की बेटी थी, जिसका नाम था हामीदा. कविता के जरिए धर्मेंद्र ने अपनी पहले इश्क के बारे में बताया और ये भी बताया कि भारत-पाक पार्टीशन के बाद दोनों अलग हो गए, लेकिन आज भी हामीदा उन्हें याद है. 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें.

वायरल हो रहा धर्मेंद्र पाजी का वीडियो 

बॉबी देओल और सलमान खान को अपनी लव स्टोरी बताते हुए धर्मेंद्र पाजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा बचपन की मोहब्बत को दिल से ना जुदा करना, जब याद उसकी आए मिलने की दुआ करना. इसी तरह से कई यूजर्स धर्मेंद्र पाजी की पहली लव स्टोरी और उनकी कविता की खूब तारीफ कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो धर्मेंद्र फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे और अब वह हाउसफुल 5 और अपने-2 में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई