Dhanush: बड़े बाल और दाढ़ी में दिख रहा ये शख्स है साउथ का सुपरस्टार, नए लुक को देख लोग बोले- बाबा रामदेव

Dhanush: फिल्मी सितारे फिल्मों में अपने किरदार के लिए तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं. सितारे पर्दे पर अपने किरदार को असल बनाने के लिए अपने लुक पर भी ढेर सारे प्रयोग करते हैं. कई बार कलाकार अपने लुक को इतना बदल देते हैं कि वह पहचानने में नहीं आते हैं.

Dhanush: बड़े बाल और दाढ़ी में दिख रहा ये शख्स है साउथ का सुपरस्टार, नए लुक को देख लोग बोले- बाबा रामदेव

Dhanush: बड़े बाल और दाढ़ी में दिख रहा ये शख्स है साउथ का सुपरस्टार

नई दिल्ली:

फिल्मी सितारे फिल्मों में अपने किरदार के लिए तरह-तरह के प्रयोग करते रहते हैं. सितारे पर्दे पर अपने किरदार को असल बनाने के लिए अपने लुक पर भी ढेर सारे प्रयोग करते हैं. कई बार कलाकार अपने लुक को इतना बदल देते हैं कि वह पहचानने में नहीं आते हैं. अब इन दिनों साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. इतना ही नहीं धनुष के नए लुक की तुलना फैंस योग गुरु बाबा रामदेव से कर रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर धनुष का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता का यह वीडियो एयरपोर्ट पर वीडियो है. वीडियो में धनुष पिंक टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी दाढ़ी और बालों को काफी बढ़ाया हुआ है. जिसके कारण वह पहचान में ही नहीं आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर धनुष का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कई सोशल मीडिया पर धनुष के लुक की तुलना बाबा रामदेव से कर रहे हैं. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'मुझे लगा बाबा रामदेव कपड़े पहनकर आ गए.' दूसरे ने लिखा, 'रियल आईडी से आओ बाबा रामदेव.' और अन्य ने लिखा, 'कोई बाबा रामदेव नहीं बोलेंगे.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने धनुष के लुक को देखने के बाद कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि धनुष आखिरी बार फिल्म सर में नजर आए थे. जिसे खूब पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"