द ग्रे मैन के प्रीमियर पर ब्लैक सूट में बेटों के साथ पोज देते दिखे धनुष, Yathra और Linga ने जीता फैंस का दिल     

धनुष लॉस एंजिल्स में द ग्रे मैन के प्रीमियर पर अपने बेटों के साथ नजर आए. उनके दोनों बेटों Yathra और Linga ने टीसीएल चीनी थिएटर में हिस्सा लिया. एक्टर ने दोनों के साथ में फोटो शेयर की. सभी काले सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे और कैमरे के लिए पोज देते नजर आए.

द ग्रे मैन के प्रीमियर पर ब्लैक सूट में बेटों के साथ पोज देते दिखे धनुष, Yathra और Linga ने जीता फैंस का दिल     

द ग्रे मैन के प्रीमियर पर ब्लैक सूट में बेटों के साथ पोज देते दिखे धनुष

नई दिल्ली :

धनुष लॉस एंजिल्स में द ग्रे मैन के प्रीमियर पर अपने बेटों के साथ नजर आए. उनके दोनों बेटों Yathra और Linga ने टीसीएल चीनी थिएटर में हिस्सा लिया. एक्टर ने दोनों के साथ में फोटो शेयर की. सभी काले सूट में काफी हैंडसम दिख रहे थे और कैमरे के लिए पोज देते नजर आए. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उनके बेटे प्रीमियर की रात शो के फोकस में रहे. इसके साथ ही धनुष ने सफेद दिल वाले इमोजी भी कैप्शन में शेयर किए. द ग्रे मैन धनुष की आगामी हॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्देशन एंथनी और जो रूसो ने किया है. इसमें उनके को- स्टार हैं रयान गोसलिंग, एना डे अरमास, क्रिस इवांस, जेसिका हेनविक और रेगे-जीन.

तस्वीरें अब इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. एक फैन ने लिखा, "मिलियन डॉलर की तस्वीर." एक अन्य ने लिखा, "वाह लड़के कमाल कर रहे हैं." धनुष के को-स्टार क्रिस इवांस से हाथ मिलाते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है. बाद में एक्टर को फिल्म की पूरी कास्ट के साथ-साथ रूसो भाइयों के साथ फोटो के लिए पोज देते देखा गया. एक दिन पहले धनुष ने निर्देशक एंथोनी और जो रूसो के साथ एक फोटो शेयर की. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रूसो बंधु जल्द ही भारत आ रहे हैं. सुपर थ्रिल." धनुष फिल्म में अविक सान के रोल में दिखे. यह 22 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

द ग्रे मैन मार्क ग्रेनी के उपन्यास पर आधारित है. अपने रोल के बारे में बात करते हुए धनुष ने पहले नेटफ्लिक्स द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, "यह अविश्वसनीय था. यह फिल्म एक रोलर कोस्टर है, इसमें सब कुछ है, एक्शन और ड्रामा और बहुत कुछ. मैं खुश हूं कि मुझे अविश्वसनीय लोगों के साथ इस फिल्म में काम करने का मौका मिला." द ग्रे मैन धनुष की दूसरी हॉलीवुड फिल्म है.  

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com