धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की संगीत सेरेमनी का Video वायरल, 90’s के गाने पर कपल ने यूं किया था डांस

धनाश्री-युजवेंद्र की संगीत सेरेमनी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें कपल 90’s के गानों पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहा है.

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की संगीत सेरेमनी का Video वायरल, 90’s के गाने पर कपल ने यूं किया था डांस

धनाश्री-युजवेंद्र का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा-युजवेंद्र चहल की संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल
  • पत्नी को फॉलो करते दिखे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल
  • पिछले साल ही हुई थी दोनों की शादी
नई दिल्ली :

धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. धनाश्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैन्स के लिए अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. खासकर लोगों को उनका शानदार डांस काफी पसंद आता है. धनाश्री के डांस वीडियो में अब तक कई सितारों को देखा जा चुका है, ऐसे में लोग पूछते थे कि वे युजी के साथ कब डांस कर रही हैं. तो बता दें धनाश्री की संगीत सेरेमनी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें कपल 90 के दशक के गानों पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहा है.

इस वायरल वीडियो को धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम और अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें धनाश्री और युजवेंद्र चहल ‘चुरा के दिल मेरा', ‘सातों जन्म तुझको पाते' और ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल' गाने पर जमकर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं. धनाश्री तो अच्छी डांसर हैं ही, लेकिन जिस तरह से युजवेंद्र ने पत्नी को फॉलो करते हुए डांस किया है, उसे देख लोगों को खूब मजा आ रहा है. धनाश्री वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘आखिर इंतजार खत्म हुआ...आपके एफर्ट्स को सलाम युजी...आप सभी के साथ डांस परफॉरमेंस शेयर कर रही हूं'.

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘युजी धनाश्री को कितने क्यूट तरीके से फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि दोनों एन्जॉय कर रहे थे और धनाश्री युजी को स्टेप्स फॉलो करने के लिए कह रही थीं'. बता दें, बीते साल ही पेशे से कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा की शादी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से हुई है, जो कि सुर्खियों में छाई हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com