Dhanashree Verma ने मां के लिए गाया खास गाना, Video शेयर कर बोलीं- ये आपके लिए मां...

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का धमाकेदार सॉन्ग 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) रिलीज होने के बाद अब धनाश्री ने एक वीडियो शेयर किया है.

Dhanashree Verma ने मां के लिए गाया खास गाना, Video शेयर कर बोलीं- ये आपके लिए मां...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मां के लिए गाया खास गाना

नई दिल्ली:

पंजाब के मशहूर सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का धमाकेदार सॉन्ग 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) रिलीज होने के बाद अब धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री 90s का सुपरहिट गाना तू मेरे दिन में रातों में को अपने आवाज में गाते नजर आ रही हैं. डांस के बाद धनाश्री (Dhanashree Verma) के सिंगिंग टैलेंट को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. धनाश्री के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

धनाश्री (Dhanashree Verma) ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी मां के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. धनाश्री ने लिखा-  संगीत हमेशा से मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा रहा है. और मैंने इसे अपनी मां से सीखा है. खुद के साथ अकेले समय बिताकर मैं अपने सिंगिंग टैलेंट की खोज करना चाहती हूं. मैं यह गाना आपके लिए.  Btw यह 90 के दशक का यह खूबसूरत गाना कौन सा है? 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) सॉन्ग रिलीज हुआ है.  गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. धनाश्री वर्मा के जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 33 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं.