Dhanashree Verma ने 'नागिन' बन यूं किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Viral Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Naagin Dance) एक मशहूर यूट्यूबर हैं और वह अपने डांस के साथ फैन्स का दिल जीतने का हुनर बखूबी जानती हैं.

Dhanashree Verma ने 'नागिन' बन यूं किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Viral Video

Dhanashree Verma Naagin Dance: धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • नागिन डांस करती आईं नजर
  • इन दिनों दुबई में हैं धनाश्री वर्मा
नई दिल्ली:

आरसीबी (RCB) के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) दुबई पहुंच चुकी हैं. वह युजवेंद्र चहल को IPL 2020 के मैचों के दौरान चीयर भी कर रही हैं. यही नहीं, युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के रोमांटिक अंदाज वाली फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Naagin Dance) एक मशहूर यूट्यूबर हैं और वह अपने डांस के साथ फैन्स का दिल जीतने के हुनर बखूबी जानती हैं. धनाश्री वर्मा के 'नागिन (Naagin)' गाने पर डांस वीडियो को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस पुराने वाडियो में धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) ने जबरदस्त डांस मूव्ज भी दिखाए हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर लगभग 14 लाख बार देखा जा चुका है और फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद भी आया था. इस डांस वीडियो को धनाश्री वर्मा ने 24 अक्तूबर, 2019 को रिलीज किया था. इस तरह इस सॉन्ग को लगभग साल भर हो गया और इस बीच धनाश्री वर्मा की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डॉक्टर हैं. लेकिन वह पॉपुलर यूट्यूब और डांसर हैं और उनके 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं.