Dhanashree Verma ने खुले मैदान में 'छम्मा छम्मा' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ लाजवाब Video

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो में कमाल का डांस किया है. उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Dhanashree Verma ने खुले मैदान में 'छम्मा छम्मा' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ लाजवाब Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नया डांस धमाका

नई दिल्ली:

मशहूर डांसर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस के खूब चर्चे होते हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके डांस वीडियो आते ही धमाल मचा देते हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'छम्मा छम्मा' (Chamma Chamma Song) सॉन्ग पर खुले मैदान में जोरदार डांस कर रही हैं. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

गाय-भैंस को गाड़ी से चराने निकले धर्मेंद्र, बोले-अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं...देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनका डांस वाकई लाजवाब लग रहा है. उन्होंने कैप्शन के माध्यम से अपने सहयोगी कलाकारों की भी तारीफ की है. धनाश्री वर्मा ने हाल ही में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल संग शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे.

ऋतिक रोशन से अस्पताल के गेट पर खड़े शख्स ने की बदतमीजी, एक्टर ने यूं लगाई डांट...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की बीते साल दिसंबर के महीने में ही शादी हुई है. धनाश्री वर्मा के जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी.