धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल, बोले- वाह नील परी...

माधुरी दीक्षित इन दिनों 'डांस दीवाने शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के चलते उनके कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल, बोले- वाह नील परी...

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • माधुरी के एक्सप्रेशन ने जीत लिया फैंस का दिल
  • नीली ड्रेस में यूं डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों 'डांस दीवाने शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो के चलते उनके कई डांस वीडियो (Dance Deewane Video) वायरल होते रहते हैं. धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वहीं उनके फैंस भी उनके डांस का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. 

एक्सप्रेशन ने जीत लिया फैंस का दिल
धक-धक गर्ल का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. नीले रंग की इंब्रायडरी वाली स्कर्ट और वी नेक क्रॉप टॉप में माधुरी (Madhuri Dixit Video) किसी अपसरा से कम नहीं दिख रही हैं. माधुरी इस वीडियो में इंस्टाग्राम की पॉपुलर थीम 'ऑन माई वे' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. माधुरी के इस वीडियो को अभी तक 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. मौनी रॉय ने हार्ट इमोजी बना माधुरी की तारीफ की है. वहीं एक यूजर ने कहा-  'वाह नील परी' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मैम आप बेहद खूबसूरत दिख रही हैं'. बता दें कि माधुरी के इस वीडियो ने फैंस को क्रेजी बना दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द होगी बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा
एक्टेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों 'डांस दीवाने' के शो को जज कर रही हैं. माधुरी आखिरी (Madhuri Dixit Movie) बार दो बॉलीवुड फिल्में 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आईं थीं. इन दोनों ही फिल्मों में माधुरी की परफॉर्मेंस ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि माधुरी जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.