'धाकड़' की रिलीज से एक दिन पहले Kangana Ranaut ने खरीदी लग्जरी मर्सिडीज कार, कीमत है इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शुक्रवार को उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने खुद को एक खास तोहफा दिया है.

'धाकड़' की रिलीज से एक दिन पहले Kangana Ranaut ने खरीदी लग्जरी मर्सिडीज कार, कीमत है इतने करोड़

Kangana Ranaut New Car: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने खरीदी नई कार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शुक्रवार को उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने खुद को एक खास तोहफा दिया है. उन्होंने नई कार खरीदी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कंगना रनौत ने नई मर्सिडीज कार खरीदी हैं. इस वीडियो में उन्हें परिवार के साथ अपनी नई कार के साथ देखा जा सकता है. 

उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) के कई वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इन वीडियो में अभिनेत्री अपनी मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में कंगना रनौत ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं वीडियो में उनके बगल में उनकी मर्सिडीज कार खड़ी दिखाई दे रही है. वहीं दूसरे वीडियो में कंगना रनौत की मां नई कार की पूजा करती नजर आ रही हैं.

तीसरे वीडियो में कंगना रनौत की कार (Kangana Ranaut New Car) के मॉडल और कीमत को लेकर भी जानकारी शेयर की है. फोटोग्राफर की पोस्ट के अनुसार कंगना रनौत ने कथित तौर पर मर्सिडीज मेबैच S680 कार खरीदी है. जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.5 से 3.5 करोड़ है !! ऑन-रोड, मॉडल और अपग्रेड के आधार पर कीमत आसानी से 4 करोड़ तक पहुंच सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि कंगना रनौत ने कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी अपनी ओर से नहीं दी है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की नई मर्सिडीज मेबैच S680 की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कंगना रनौत के फैंस उनकी कार के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अभिनेत्री को नई कार के लिए बधाई भी दे रहे हैं. बात करें कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की तो यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.