देवर-भाभी के रोमांटिक डांस को देख चढ़ा दूल्हे का पारा, DJ के पास जाकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 7 जन्मों तक याद रहेगा

वीडियो में आप देवर भाभी को रोमांटिक डांस करते हुए देख सकते हैं. दोनों कुछ इस तरह डांस करते हैं कि पास खड़े दूल्हे को गुस्सा आ जाता है.

देवर-भाभी के रोमांटिक डांस को देख चढ़ा दूल्हे का पारा, DJ के पास जाकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 7 जन्मों तक याद रहेगा

देवर-भाभी का रोमांटिक डांस वायरल

नई दिल्ली :

शादी खुशी का माहौल होता है और यह एक ऐसा दिन होता है जब घर में रौनक रहती है. शादी के घर में बच्चे से लेकर बड़े तक, सभी एन्जॉय करते हैं. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर न जाने कितने ही डांस वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया में एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें देवर और भाभी का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है. इस वीडियो में देवर और भाभी जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देख दूल्हे मियां को गुस्सा आ जाता है.

यह वायरल हो रहा वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है. वीडियो को 224K से भी ज्यादा व्यूज आए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी अपने देवर के साथ बड़े ही मस्ती में राजा हिंदुस्तानी के गाने 'उफ्फ क्या रात आई है' पर डांस कर रही है. देवर भाभी का हाथ पकड़ उनके साथ रोमांटिक डांस कर ही रहा होता है कि तभी पीछे से दूल्हे मियां जल्दी-जल्दी डीजे के पास जाते हैं और उससे कुछ कहते हैं. दूल्हे मियां को देख देवर भी हालात भांप लेता है. इसके बाद फिर दूल्हा वापस आता है और फिर डांस कर रहे कपल से कुछ कहता है. इस दौरान उसका गुस्सा देखते ही बन रहा है.

सोशल मीडिया में इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आज तो भाभी जी की शामत है". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "देवर के साथ ऐसे कौन डांस करता है". एक और यूजर लिखते हैं, "वाह क्या डांस किया है". इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com