भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का गाना "डिफेंडर" वायरल, आपने कर तो नहीं दिया मिस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का नया गाना डिफेंडर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का गाना

पंजाबी गाना डिफेंडर हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और पंजाबी रॉक स्टार मनकीरत औलख की जोड़ी ने अपने नए गाने "डिफेंडर" से धमाल मचा दिया. यह गाना देखते ही देखते वायरल हो गया और अभी यूट्यूब पर म्यूजिक क्षेत्र में 23 नंबर पर कुछ ही समय बाद ट्रेंड करने लगा. एनर्जेटिक रिदम और कैची बिट्स पर अक्षरा सिंह का मूड इस गाने में अपलिफ्ट करने वाला है. वही गाने में मनकीरत औलख अपने चिर परिचित स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने के व्यूज का मीटर तेजी से भाग रहा है.

 डिफेंडर एक हरियाणवी पॉप ट्रैक है, जिसे मनकीरत औलख ने अपनी आवाज दी है. साथ में हरियाणा की फीमेल सिंगर रेणुका पंवार की खूबसूरत वॉइस ने इस गाने में चार चांद लगाए हैं जिस पर अक्षरा सिंह की अदाओं से गाने की खूबसूरती और भी बढ़ जाती है.

पंजाबी रॉक स्टार मनकीरत औलख, हरयाणवी वॉइस सेंशेसन रेणुका पंवार और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की तिकड़ी ने इस गाने को रोचक बनाया है. वही अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि यह नए स्टाइल का गाना है जो ट्रेंड सेट करता है. मैं खुश हूं कि देश के दिग्गज कलाकारों के साथ इस गाने को किया है और उम्मीद करती हूं कि सबों को यह पसंद आएगी.

आपको बता दें कि मनकीरत औलख पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक हैं, तो वहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक क्षत्र अभिनय और गायकी की दुनिया में राज करने वाली कलाकार हैं और इन दिनों वे दोनों गाना डिफेंडर में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था , जो अब पूरा हो गया. इस गाने को मनकीरत औलख और रेणुका पंवार ने गाया है. म्यूजिक सेवी, लिरिक्स रईस का है. निर्देशक शेरा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान