Chhapaak: दीपिका पादुकोण दिखलाएंगी एसिड अटैक विक्टिम का दर्द, फिल्म के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है.

Chhapaak: दीपिका पादुकोण दिखलाएंगी एसिड अटैक विक्टिम का दर्द, फिल्म के बारे में कही ये बात

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दीपिका की अगली फिल्म होगी 'छपाक'
  • एसिड अटैक पर होगी आधारित
  • कही ये खास बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो एक एसिड अटैक पीड़िता की कहानी है. दीपिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "आघात और विजय की कहानी. और कभी न हार मानने वाली मानवीय भावना. फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ छपाक पर काम करने को लेकर उत्साहित हूं." मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित है. फॉक्स स्टार की इस परियोजना में विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे.

61 की उम्र में 16 की फुर्ती कायम, अनिल कपूर का ये Video देख कहेंगे- 'क्या खाते हैं जनाब'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' को 3 साल पूरा होने पर एक पोस्टर शेयर किया था. मेघना ने विक्रांत के चरित्र के बारे में कहा था, "वह एक उत्तर भारत का शख्स है जो कामकाज करता था लेकिन वह सब छोड़ एक अभिनेता बन जाता है. इसके बाद वह एसिड अटैक हिंसा के खिलाफ अभियान शुरू करता है. मुझे खुशी है कि विक्रांत फिल्म का हिस्सा हैं और मुझे लगता है कि मैं अपनी और दीपिका की तरफ से बोल सकती हूं कि हम वास्तव में विक्रांत के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)