दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग यूनिक स्टाइल में किया डांस, जमकर वायरल हो रहा Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग यूनिक स्टाइल में किया डांस, जमकर वायरल हो रहा Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आते हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिर से एक शेयर किया है, जिसमें वो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) संग यूनिक अंदाज में डांस के साथ-साथ मस्ती कर रही हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी का अंदाज देखने लायक है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Dance) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: 'वर्क इट बेबी.' उन्होंने वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी टैग किया है. इस वीडियो को उन्होंने हैशटैग बुसीट चैलेंज के तहत बनाया है. वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे महज एक घंटे में ही 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 2018 में शादी रचाई थी. दोनों अब जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे. 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका पादुकोण आखिरी बार एक्ट्रेस 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं. दीपिका इन दिनों शाहरुख खान संग 'पठान' की भी शूटिंग कर रही हैं.