प्रेग्नेंसी में देबिना बनर्जी ने लगवाई मेहंदी, लाडली लियाना को गोद में लिए यूं फ्लॉन्ट करती दिखीं करवा चौथ लुक

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ से पहले अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में उनकी बेटी लियाना चौधरी भी दिख रही हैं. लियाना रेड और व्हाइट को-ऑर्ड सेट में बेहद प्यारी लग रही हैं.

प्रेग्नेंसी में देबिना बनर्जी ने लगवाई मेहंदी, लाडली लियाना को गोद में लिए यूं फ्लॉन्ट करती दिखीं करवा चौथ लुक

प्रेग्नेंसी में देबिना बनर्जी ने लगवाई मेहंदी

नई दिल्ली :

Karwa Chauth 2022: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ से पहले अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में उनकी बेटी लियाना चौधरी भी दिख रही हैं. लियाना रेड और व्हाइट को-ऑर्ड सेट में बेहद प्यारी लग रही हैं. फोटो में देबिना एक ट्रेडिशनल ब्लू कलर की ड्रेस में डॉल दिख रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, "मेहंदी, वाइब, तैयारी. कल करवा चौथ के लिए बिल्कुल तैयार". पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में काफी सारे कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "भगवान आपका भला करे," जबकि दूसरे ने लिखा, "प्यारी मेहंदी डिजाइन."


अपनी बेटी लियाना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, "हम #kiarwachauth #mother बेटी तैयार हो रहे हैं." कुछ दिनों पहले देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति गुरमीत के लिए एक पोस्ट शेयर किया था. वीडियो में पति-पत्नी ब्लैक आउटफिट में दिख रहे थे. देबिना ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. वहीं गुरमीत फॉर्मल आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब मैंने पहली बार तुम्हें देखा... तुमने मेरी सांसें रोक लीं तुम अब भी ऐसा #mylife रोज करते हो."

देबिना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की मनमोहक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ हफ्ते पहले, उन्होंने अपनी बेटी की व्हाइट टॉप और मल्टी कलर स्कर्ट पहने हुए की तस्वीरें शेयर की थीं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "माई लिटिल रेनबो." बता दें कि गुरमीत और देबिना ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2011 में शादी कर ली और इस साल अप्रैल में अपनी पहली बेटी का स्वागत किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन