मम्मी-पापा ने बेटी के साथ शादी में किया ऐसा डांस, वीडियो देख कहेंगे 'पेरेंट्स हो तो ऐसे'

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बेटी अपने पेरेंट्स के साथ डांस कर रही है. पापा बगल में खड़े हैं और बेटी मम्मी के साथ डांस कर रही है. जिसमें गाना बज रहा है, बाबा मैं तेरी मल्लिका....पापा इमोशनल होकर आंखें पोछते दिख रहे हैं.

मम्मी-पापा ने बेटी के साथ शादी में किया ऐसा डांस, वीडियो देख कहेंगे 'पेरेंट्स हो तो ऐसे'

Viral Video: पापा मम्मी ने बेटी की शादी में बेटी के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

बेटी की शादी किसी भी पेरेंट्स के लिए खास और भावुक पल होता है, जहां मां बाद के ऊपर इस मौके पर काफी सारी जिम्मेदारियां होती हैं तो वहीं बेटी से बिछड़ने का दुख भी होता है. मेहमानों के स्वागत से लेकर शादी की हर जिम्मेदारी में मां- बाप बेहद व्यस्त होते हैं और उन्हें अपने लिए मौका नहीं मिलता. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी ने इस मौके को इमोशनल होने के साथ ही खुशगवार बना दिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि बेटी अपने पेरेंट्स के साथ डांस कर रही है. इस वीडियो को wedding z unofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि यहां शादी की तैयारियां चल रही हैं. सभी लोग सजे संवरे हैं. पापा बगल में खड़े हैं और बेटी मम्मी के साथ डांस कर रही है. जिसमें गाना बज रहा है, बाबा मैं तेरी मल्लिका....पापा इमोशनल होकर आंखें पोछते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पीछे काफी सारे गेस्ट खड़े हैं औऱ सभी मां- बाप और बेटी के इस इमोशनल पल को और प्यारे से डांस को देख रहे हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया  गया है. कैप्शन में लिखा है, इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस परफॉर्मेंस के साथ दुल्हन को आशीर्वाद दें. दुल्हन ने अपने माता-पिता के लिए इस खूबसूरत डांस की प्लानिंग की.