सलमान खान की फिल्म में बैकग्राउंड डांसर था कभी, आज बन गया है उनसे भी बड़ा स्टार, एक फिल्म के लेता है 4 करोड़...पहचाना क्या?

हम बॉलीवुड के ऐसे हीरो की बात कर रहे हैं जिसने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. उन्हें ये मौका सलमान खान की फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में मिला था. क्या आप उन्हें पहचान पाए?

सलमान खान की फिल्म में बैकग्राउंड डांसर था कभी, आज बन गया है उनसे भी बड़ा स्टार, एक फिल्म के लेता है 4 करोड़...पहचाना क्या?

बॉलीवुड का सुपरस्टार है ये लड़का

नई दिल्ली :

आज के समय में हर जगह तगड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है. बहुत कम लोग होते हैं जो अपने लिए जगह बनाने और लोगों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल हो पाते हैं. ये कॉम्पीटिशन बॉलीवुड में भी काफी ज्यादा देखने को मिलता है. जहां किस्मत आजमाने आए लोगों को सफलता मिले ये जरूरी नहीं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने दम पर सफलता के परचम लहराने में कामयाब हो जाते हैं. आज हम बॉलीवुड के ऐसे हीरो की बात कर रहे हैं जिसने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. उन्हें ये मौका सलमान खान की फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में मिला था. क्या आप उन्हें पहचान पाए?

सलमान खान की फिल्म में मिला था पहला ब्रेक
हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं, उन्होंने सलमान खान की फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपनी बॉलीवुड यात्रा की शुरुआत की थी, जिसके बोल हैं गो बल्ले बल्ले और अब वे एक एक्शन हीरो बन गए हैं, जिनके स्टंट से नेटिज़न्स हैरान रह जाते हैं. इस एक्शन हीरो का जन्म जम्मू में एक सेना के अधिकारी के घर हुआ था, सेना में नौकरी होने के कारण उनका ट्रांसफर भारत के कई हिस्सों में हुआ. वे तीन साल की उम्र से ही केरल के पलक्कड़ में एक आश्रम में कलारीपयट्टू का प्रशिक्षण लेते थे, जिसे उनकी मां चलाती थी.

महंगी कारों का है कलेक्शन
ये एक्शन हीरो कोई और नहीं बल्कि विद्युत जामवाल हैं, जो आज के समय में एक शानदार लाइफ जीते हैं. उन्हें काल कलेक्शन का बेहद शौक है. उनके पास पोर्श कायेन, जगुआर, लेम्बोर्गिनी हुराकन जैसी कारों का शानदार कलेक्शन है. कथित तौर पर उनकी कुल संपत्ति 49 करोड़ रुपये है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में आएंगे नजर
विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म शेर सिंह राणा है, जो एक महान नेता और राजनेता शेर सिंह राणा के जीवन पर आधारित बायोपिक है.  विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में बादशाहो, कमांडो, बुलेट राजा, जंगली, खुदा हाफिज, कमांडो 3 जैसी कई फिल्में दी हैं.