एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से मिले क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, सोशल मीडिया ने बताया दोनों का 'लंदन' कनेक्शन

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से मिले

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से मिले क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, सोशल मीडिया ने बताया दोनों का 'लंदन' कनेक्शन

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हुई मुलाकात

मुंबई :

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से मिले और उन्होंने इस मौके को लोगों के साझा भी किया. मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ट्वीट किया, "आखिरकार दोनों कैफ मिले. जैसा कि पहले ही साफ किया जा चुका है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के. कैफ द्वारा साझा किए गए तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. कैटरीना  (Katrina Kaif)अपनी आने वाली नई फिल्म 'भारत' (Bharat) का प्रचार कर रहीं थीं. इस मौके पर कैटरीना (Katrina Kaif)  एक रेड शर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रहीं थीं जबकि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) शर्ट और सूट में काफी फब रहे थे. 

जय श्री राम नारे पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- अपनी ही...

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif)  के इस पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "दोनों कैफ के करियर ने लंदन से एक बड़ा स्टारडम लिया. फिल्म 'नमस्ते लंदन' से कैटरीना (Katrina Kaif) और क्रिकेट लॉर्ड्स, लंदन के घर पर नेटवेस्ट फाइनल से मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ये दोनों भाई-बहन की तरह दिख रहे हैं. 

रिलीज हुई एक्स मैन डार्क फिनिक्स, हॉलीवुड फिल्म के फैन्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) इन दिनों वर्ल्ड कप में एक चैनल के लिए कमेंट्रटर की भूमिका निभा रहे हैं. श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच के दौरान वह कमेंट्री बॉक्स से अचानक से गायब भी हो गए थे. इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने उनकी जमकर खिचाई भी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...