'चुट्जपाह' एक्टर गौतम मेहरा एक लेखक भी हैं, इस फिल्म के को-राइटर रहे हैं एक्टर

मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी 'रूही' के लेखक होने से लेकर उनके डेब्यू ओटीटी प्रोजेक्ट 'चुट्जपाह' में अभिनय करने तक अभिनेता-लेखक गौतम मेहरा ने एक लंबा सफर तय किया है.

'चुट्जपाह' एक्टर गौतम मेहरा एक लेखक भी हैं, इस फिल्म के को-राइटर रहे हैं एक्टर

नई दिल्ली:

मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी 'रूही' के लेखक होने से लेकर उनके डेब्यू ओटीटी प्रोजेक्ट 'चुट्जपाह' में अभिनय करने तक अभिनेता-लेखक गौतम मेहरा ने एक लंबा सफर तय किया है और वह 23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाले नए जमाने के अनोखे वेब शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहे हैं. एक अभिनेता-लेखक के रूप में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, गौतम मेहरा ने बताया, “मेरी थिएटर पृष्ठभूमि है. लिखते समय, मैं एक साथ एक्टिंग असाइनमेंट के लिए ऑडिशन भी दे रहा था. 'रूही' में काम करने के दौरान, मुझे 'चुट्जपाह' के बारे में पता चला कि वे (मैडॉक आउटसाइडर) प्रोड्यूस कर रहे हैं. मुझे पता चला कि इसमें कलाकारों की टोली है और मैं अडिग था कि मैं इसके लिए ऑडिशन देना चाहता हूं.  और फिर लॉकडाउन हो गया." 

"मैडॉक ने मुझे 'चुट्जपाह' की स्क्रिप्ट भेजी और मुझे बताया कि हर कोई सेल्फ-टेस्ट कर रहा है और मुझे भी ऐसा करने के लिए कहा. उन्होंने मुझे केविन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया. मैंने शो के लिए क्रिएटर्स सिमरप्रीत सिंह और मृगदीप लांबा के साथ ऑडिशन दिया और फिर मुझे शो के लिए फाइनल कर दिया गया,” गौतम आगे बताते हैं, “जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, वे जानते हैं कि मैं एक अभिनेता-लेखक हूं. मैं जिस तरह से स्क्रिप्ट सुनाता हूँ उसके लिए लोग मुझे खासतौर पर बुलाते हैं. जब मैंने दिनेश विजन को 'रूही' की स्क्रिप्ट सुनाई तो वह काफी उत्साहित थे. वैसे भी मैडॉक के साथ काम करना अद्भुत है, क्योंकि वे आपको लेखक और अभिनेता के रूप में बहुत रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं. इतने सालों के बाद और सैकड़ों ऑडिशन के बाद, मुझे खुशी है कि मैंने 'चुट्जपाह' जैसे दिलचस्प शो में भूमिका निभाई है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौतम मेहरा के अलावा, शो में जेन-एक्स के लोकप्रिय अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी और क्षितिज चौहान नजर आएंगे. 'चुट्जपाह' आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन में एक झलक देता है. अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है.