विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2021

एक्टर मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान पर रखी अपनी राय, कही यह बात...

मनजोत सिंह के लिए उनका बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'चुट्ज़पाह' उनके दिल के बेहद करीब है. सबसे पहले, 23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है.

Read Time: 3 mins
एक्टर मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान पर रखी अपनी राय, कही यह बात...
मनजोत सिंह
नई दिल्ली:

मनजोत सिंह के लिए उनका बहुप्रतीक्षित वेब शो, 'चुट्ज़पाह' उनके दिल के बेहद करीब है. सबसे पहले, 23 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार इस शो के साथ उन्हें अपने फुकरे गैंग -मृगदीप सिंह लांबा और सह-कलाकार वरुण शर्मा के साथ-साथ अन्य जेन-एक्स प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ जुड़ने का मौका मिला है, वही दूसरी ओर, शो का यूनिक कांसेप्ट है जिसे पहले डिजिटल स्पेस पर दिखाया नहीं किया गया है.

यह शो इंटरनेट, सोशल मीडिया, डेटिंग ऐप्स और लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की दुनिया और युवाओं पर इसके प्रभाव के बारे में बात करता है, वहीं मनजोत ने खुलासा किया कि वह साथियों के दबाव के कारण सोशल मीडिया की दुनिया में शामिल हो हुए थे. "हाँ यह सच है. मुझे लगता है कि जब मैं शामिल हुआ तो मुझे थोड़ी देर हो गई थी. और एक बार जब आप इसे समझ लेते हैं, तो आपको अपने एकाउंट को वेरीफाई करने की तल्प लगना शुरू हो जाती है और साथ ही, सुनिश्चित करें कि फॉलोवर्स में वृद्धि हुई है. तो इसे ही दबाव कहते है. चुनौती इसे बनाए रखने और यह सुनिश्चित करना है कि फॉलोवर्स बढ़ते रहें. लेकिन अब ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता." 

सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान के बारे में बात करते हुए मनजोत बताते हैं, "कुछ साल पहले मेरे बारे में कुछ फेक न्यूज सामने आई थी कि मैंने अपने बाल काटे हैं. एक सरदार होने के नाते, जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैं वास्तव में यह सोचकर हैरान रह गया कि कोई इतना व्यक्तिगत कैसे लिख सकता है, बिना उसे जाने. बाद में, मुझे एहसास हुआ कि ये सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान हैं. अगर आप सही हैं तो भी आप सोशल मीडिया पर लोगों को यह नहीं समझा पाएंगे कि आप सही हैं." 

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है. वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं. 'चुट्ज़पाह' आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन में एक झलक देता है.

'चुट्ज़पाह' की यूएसपी डिजिटल दुनिया में इसकी पहले कभी नहीं सुनी गई अवधारणा है, क्योंकि यह वास्तविक और सामाजिक दुनिया में मौजूद द्वंद्व के बारे में है.  व्यक्तिगत रूप से लोगों के प्रति एक अलग दृष्टिकोण या विचार प्रक्रिया हो सकती है लेकिन वे सोशल मीडिया पर दूसरों के लिए एक पूरी तरह से अलग दुनिया पेश करते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हड्डियों का ढांचा पर बाहुबली से कम नहीं तेवर, इस आदमी का झन्नाटेदार डांस देख लोगों को लगा 440 वॉट का करंट, बोले- कोई तो रोक लो
एक्टर मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान पर रखी अपनी राय, कही यह बात...
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Next Article
पलक तिवारी की इस तस्वीर पर इब्राहिम अली खान ने किया ऐसा कमेंट, फिर शुरू हुई अफेयर की चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;