इंटरनेट के डार्क चेहरे को पेश करती है 'हुट्स्पा', वर्चुअल और रियल लाइफ का है कॉकटेल

'हुट्स्पा' की कहानी इंटरनेट और साइबर जगत के स्याह पक्ष को उजागर करती है और इसमें वर्चुअल और रियल लाइफ का कॉकटेल देखने को मिलता है.

इंटरनेट के डार्क चेहरे को पेश करती है 'हुट्स्पा', वर्चुअल और रियल लाइफ का है कॉकटेल

जानें कैसी है वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की 'हुट्स्पा'

नई दिल्ली :

इंटरनेट पर अपनी जिंदगी को जीना, आधुनिक जीवन की सबसे बड़ी विडंबना है. हर उम्र के लोग और खास तौर युवा अपनी जिंदगी का 90 फीसदी हिस्सा इंटरनेट और उससे जुड़े ऐप और संसाधनों पर जीते हैं. असल जिंदगी और वर्चुअल जिंदगी का यह कॉकटेल कभी-कभार इमोशनल रूप से घातक सिद्ध होता है. यही बात, 'फुकरे' फेम एक्ट्रेस मनजोत सिंह और वरुण शर्मा की सीरीज भी पेश करती है, जिसके किरदार वर्चुअल लाइफ जी रहे हैं और असल लाइफ में जिसका खामियाजा उठाते हैं. 


जानें कैसी है वेब सीरीज 'हुट्स्पा'
वेब सीरीज 'हुट्स्पा' में कई किरदार हैं और उनकी अपनी कहानियां हैं. मनजोत सिंह जहां वेबकैम गर्ल के साथ उस दुनिया को जीने की कोशिश करते हैं जो असल दुनिया से दूर है तो वहीं वरुण शर्मा अपनी प्रेमिका से मोबाइल के जरिये वीडियो चैट करते हैं और कई तरह के प्रयोग करते हैं. वहीं सीरीज में एलनाज नौरोजी वेबकैम गर्ल के रोल में हैं जिसकी जिंदगी की हकीकत कुछ और है, जबकि वह कैमरे पर वह किसी और रूप में सामने आती हैं. इस तरह 'हुट्स्पा' की कहानी इंटरनेट और साइबर जगत के डार्क पक्ष को उजागर करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वेब सीरीज 'हुट्स्पा' में एक्टिंग
वेब सीरीज पूरी तरह से युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है. दिखाया गया है कि किस तरह वह पियर प्रेशर में आकर चीजों को अंजाम देते हैं, और वह कई बार अपने जाल में भी फंस जाते हैं. एक्टिंग के मोर्चे वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, एलनाज नोरौजी और क्षितिज चौहान ने अच्छा काम किया है. सीरीज का निर्देशन सिमिरप्रीत सिंह ने किया है.