सनी देओल की फिल्म 'CHUP' रिलीज, एक्टर ने कुछ ही घंटों में कमाई की लगाई ऐसी दहाड़ की फैन्स भी बोले- सर आपको तो मानना पड़ेगा...

सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सिनेमाघर में भी छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म चुप रिलीज हुई है और आज सुबह से ही थिएटर भरे चल रहे हैं.

सनी देओल की फिल्म 'CHUP' रिलीज, एक्टर ने कुछ ही घंटों में कमाई की लगाई ऐसी दहाड़ की फैन्स भी बोले- सर आपको तो मानना पड़ेगा...

सनी देओल की फिल्म 'CHUP' रिलीज

नई दिल्ली :

सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि सिनेमाघर में भी छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म चुप रिलीज हुई है और आज सुबह से ही थिएटर भरे चल रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म का प्री बुकिंग से भी अच्छा खासा कलेक्शन आ गया है. फैन्स तो एक्टर और फिल्म की कहानी की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वे थिएटर में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनकी एक धहाड़ सुन फैन्स तो उनके दीवाने हो गए हैं. फिल्म के बिना किसी बड़े प्रमोशन के ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इतना ही नहीं फिल्म चुप के अपोजिट में है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र, लेकिन फिर भी फिल्म पर्दे पर छा गई है.

फिल्म चुप के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक फिल्म के कलेक्शन का आकड़ा 3 करोड़ के ऊपर जा चुका है. फैन्स के दिलों में सनी को लेकर कितना प्यार है वह इस कलेक्शन से साफ पता चल रहा है. इसी प्यार को देखते हुए सनी देओल भी थिएटर में जाकर अपने फैन्स के मिलकर आए है.

फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का टोटल बजट है 10 करोड़ आईएनआर. बेहद ही कम बजट में सनी की यह फिल्म सिनेमाघर में धूम मचा रही है. बता दें कि इस फिल्म के अलावा सनी अपने पिता और बेटे के साथ 'अपने 2' में नजर आएंगे. साथ ही वे 'गदर 2' की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट