'चक दे इंडिया' की हरियाणवी छोरी कोमल चौटाला बनने वाली हैं दुल्हन, 11 साल से कर रहीं इस हैंडसम हंक को डेट 

'चक दे इंडिया' फेम चित्राशी रावत जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं. चित्राशी 4 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवआदित्य भगवानानी से शादी कर रही हैं.

'चक दे इंडिया' की हरियाणवी छोरी कोमल चौटाला बनने वाली हैं दुल्हन, 11 साल से कर रहीं इस हैंडसम हंक को डेट 

4 फ़रवरी को शादी कर रहीं चित्राशी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया है. जहां खबर आ रही है कि 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा शादी कर रहे हैं. वहीं अब 'चक दे इंडिया' फेम चित्राशी रावत भी जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने की तैयारी कर रही हैं. चित्राशी 4 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवआदित्य भगवानानी से शादी कर रही हैं. ध्रुवआदित्य  और चित्राशी पिछले 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में अब दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट स्टेज पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें, चित्राशी और ध्रुवआदित्य पहली बार एक फिल्म के सेट पर मिले थे. 

चित्राशी और ध्रुवआदित्य  की पहली मुलाकात फिल्म 'प्रेममयी' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में वे उनके लवर की भूमिका में देखे गए थे. इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ, जिसके बाद यह रिश्ता 11 सालों तक चला. आखिरकार अब ध्रुवआदित्य और चित्राशी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी करने जा रहे हैं. चित्राशी तो वैसे कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन असल मायने में उन्हें पहचान फिल्म 'चक दे इंडिया' से मिली. इस फिल्म में चित्राशी ने हरियाणवी लड़की कोमल चौटाला का किरदार निभाया था. कोमल के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद चित्राशी फैशन, तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में भी दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए चित्राशी ने कहा, "ध्रुव रायपुर (छत्तीसगढ़) से हैं और हम बिलासपुर में शादी कर रहे हैं। हमारी शादी दोपहर में होगी। एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी, कॉकटेल सेरेमनी होगी और उसी दिन हम एक-दूसरे से सगाई भी करेंगे". चित्रांशी ने कहा कि उन्हें सिंपल शादी करनी थी. धूमधाम वाली शादी में उन्हें कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा, "हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे. हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे. हालांकि, हमारे परिवार जुड़ गए और बोले कि यह सब एक ही बार होता है. तो, अब हम ऐसे शादी कर रहे हैं".