आइसक्रीम वाले ने बच्चे को कर दिया इतना तंग, पहले लगा रोने और फिर फेंक कर मारा कोन- देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक बच्चा आइसक्रीम लेने के लिए पहले तो एक्साइटेड होता है लेकिन टुर्की आइसक्रीम वेंडर का अंदाज उसे खूब रास नहीं आता है.

आइसक्रीम वाले ने बच्चे को कर दिया इतना तंग, पहले लगा रोने और फिर फेंक कर मारा कोन- देखें VIDEO

आइसक्रीम वाले ने बच्चे को कर दिया इतना तंग देखें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली:

गर्मियों का सीजन है सिर पर तेज धूप और प्सार से गला सूख रहा हो तो ऐसे में बच्चे और बड़ों दोनों को ही आइसक्रीम की याद आ जाती है. पुराने समय में रबड़ी कुल्फी खूब प्रचलित थी, लेकिन अब जैसे-जैसे समय बदल रहा है. आइसक्रीम के फ्लेवर और नए तरीके भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. टुर्की में आइसक्रीन देने का एक खास तरीका इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वहां का ये स्टाइल अब धीरे धीरे कई लोग फॉलो कर रहे हैं वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा आइसक्रीम लेने से खुश नहीं बल्कि गुस्सा होता दिखाई दे रहा है. 

जी हां, सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक बच्चा आइसक्रीन लेने के लिए पहले तो एक्साइटेड होता है लेकिन टुर्की आइसक्रीम वेंडर का अंदाज उसे खूब रास नहीं आता है. आइसक्रीम ना मिलने पर वह गुस्सा जाता है. जैसे ही वेंडर बच्चे को खाली कोन पकड़ा देता है. बच्चा वह कोन फेंक कर मार देता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब पसंद की जा रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा भइया बच्चे का मुंह देखो आइसक्रीम वेंडर पास में होता तो कोन मुंह पर ही लगता. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे नहीं खानी ऐसी आइसक्रीम जिसमें इतना टाइम लगता हो. तो वहीं दूसरे यूजर कमेंट में ही अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोहेल खान अपने बेटे निर्वाण खान, अरहान खान और अन्य लोगों के साथ पार्टी करने पहुंचे