Chandigarh Kare Aashiqui Box Office: आयुष्मान और वाणी ने जीता फैंस का दिल, पांचवें दिन इतने का रहा बिजनेस

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' एकदम नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने आई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) को सिनेमा पर कुछ नया करने के लिए पहचाना जाता है.

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office: आयुष्मान और वाणी ने जीता फैंस का दिल, पांचवें दिन इतने का रहा बिजनेस

Chandigarh Kare Aashiqui पांचवे दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' एकदम नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने आई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) को सिनेमा पर कुछ नया करने के लिए पहचाना जाता है. हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान खुराना नए कॉन्सेप्ट के साथ आए हैं, उनकी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) लव, रोमांस और ड्रामा से भरी हुई है. फिल्म के रिलीज के बाद अब सभी की निगाहें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. फिल्म ने चार दिन में 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था. अब वहीं फैंस फिल्म के पांचवे दिन के कलेक्शन का इंतजार कर रहे हैं. 


फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन 4.87 करोड़, तीसरे दिन 5.91 करोड़, चौथे दिन 2.15 करोड़ वहीं इस फिल्म के पांचवे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1.90 करोड़ की कमाई की है. यानी की टोटल इस फिल्म ने अब तक 18.58 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' को दिल्ली, एनसीआर और चंडीगढ़ जैसे शहरी इलाकों को में पसंद किया जा रहा है और अच्छा सपोर्ट भी मिल रहा है. 


फिल्म की कहानी के बारे में आपको बताएं तो आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मनविंदर के किरदार में नजर आ रहे हैं. जो एक लोकल बॉडी बिल्डर चैम्पियनशिप की तैयारी कर रहे होते हैं. इसी बीच वाणी कपूर की एंट्री होती है. दोनों की बीच लव रोमांस शुरु हो जाता है, लेकिन पूरी कहानी में एक ट्विस्ट आता है जब मनविंदर को पता चलता है कि मानवी ट्रांसजेंडर महिला हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com