Chandigarh Kare Aashiqui Box Office: आयुष्मान-वाणी का जलवा कायम, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 4: आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' एकदम नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने आई है. जानें फिल्म ने अब तक की कितनी कमाई.

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office: आयुष्मान-वाणी का जलवा कायम, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 4: आयुष्मान और वाणी की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' एकदम नई कहानी लेकर दर्शकों के सामने आई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) को सिनेमा पर कुछ नया करने के लिए पहचाना जाता है. इस बार भी उन्होंने निराश नहीं किया है. फिल्म धीमी रफ्तार से ही सही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आगे की ओर कदमताल करती नजर आ रही है. बता दें कि फिल्म ने चार दिन में 16 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection)' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. 

‘चंडीगढ़ करे आशिकी' के सोमवार को लेकर जो शुरुआती आंकड़ा आया है उसके मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग दो करोड़ रुपये कारोबार किया है. इस तरह फिल्म ने पहले चार दिन नें 16.53 करोड़ रुपये कमा लिए है. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' को दिल्ली, एनसीआर और चंडीगढ़ जैसे शहरी इलाकों को में पसंद किया जा रहा है और अच्छा सपोर्ट भी मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म को लेकर ट्वीट किया था, 'चंडीगढ़ करे आशिकी ने रविवार को मजबूत ग्रोथ दिखाई है. फिल्म न मेट्रो मल्टीप्लेक्सेस में अच्छा बिजनेस किया है. शुक्रवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.87 करोड़ रुपये और सोमवार क 5.91 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने कुल 14.53 करोड़ रुपये की कमाई की है.'