Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 3: आयुष्मान-वाणी की फिल्म मचा रही धमाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म की रफ्तार बढ़ती नजर आ रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म बहुत ही जल्द 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 3: आयुष्मान-वाणी की फिल्म मचा रही धमाल, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

बीते 10 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी' रिलीज हो गई है. यह फिल्म लोगों को खूब हंसा रही है. दर्शकों को इस फिल्म के डायलॉग के साथ-साथ स्टार्स की केमिस्ट्री भी खूब भा रही है. इस फिल्म की थीम रोमांस और ड्रामा के साथ-साथ फिल्म के गानों ने भी फैंस के दिलों को जीत लिया है. वहीं अब दर्शकों की आंखे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी टिकी हुई हैं. बता दें फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन अब तीसरे दिन फिल्म ने कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ ली है.

चंडीगढ़ करे आशिकी के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने कुल 3.75 करोड़ की कमाई की, जबकि शनिवार को फिल्म की कमाई 4.87 करोड़ रही. वहीं तीसरे दिन फिल्म की कमाई लगभग 5 करोड़ के आसपास रही. यानी फिल्म पहले और दूसरे दिन 8.62 करोड़ का बिजनेस करने के बाद तीसरे दिन 5 करोड़ की कमाई कर अब तक कुल 13.62 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म की रफ्तार बढ़ती नजर आ रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म बहुत ही जल्द 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

बता दें आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की इस फिल्म को भारत में 2500 स्क्रीन्स, जबकि विदेश में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मनविंदर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक लोकल बॉडी बिल्डर चैंपियनशिप की तैयारी कर रहे होते हैं. इसी बीच वाणी कपूर की एंट्री होती है और दोनों की बीच रोमांस शुरु हो जाता है. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब मनविंदर को पता चलता है कि मानवी ट्रांसजेंडर महिला हैं.

ये भी देखे: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com