सतीश कौशिक के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, ट्वीट में लिखा- चंदा मामा चले गए

Satish Kaushik Demise: सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके निधन पर शोक संदेश आने का सिलसिला लगातार जारी है. अब अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है.

सतीश कौशिक के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, ट्वीट में लिखा- चंदा मामा चले गए

अक्षय कुमार ने सतीश कौशिक के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

सतीश कौशिक का निधन हो गया है. बॉलीवुड सितारे लगातार उनके निधन को लेकर शोक जता रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने भी सतीश कौशिक के निधन पर ट्वीट किया है और शोक जताया है. अक्षय कुमार ने लिखा है, 'चंदा मामा चले गए. सतीश कौशिक जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी के सेट पर जो वह हंसी मजाक करते थे, उसके लिए हमेशा उनको याद रखूंगा. मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने अभी से ही स्वर्ग में सबको हंसाना शुरू कर दिया होगा. ओम शांति.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सतीश कौशिक का जन्म 3 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में हुआ था. दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन के बाद सतीश कौशिक ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया. 1983 में आई 'जाने भी दो यारों' फिल्म से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी. सतीश कौशिक ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. 1993 में 'रूप की रानी, चोरों का राजा' से बतौर निर्देशक उन्होंने अपनी पारी शुरू की और इसके बाद एक दर्जन से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया.