दोबारा जुड़वा बच्चों की मां बनीं सेलिना जेटली ने खो दिया अपना बेटा

10 सितंबर को सेलिना जेटली के घर ट्विंस लड़कों आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग का जन्म हुआ. हालांकि, एक सीरियस हार्ट प्रोब्लम की वजह से शमशेर का निधन हो गया.

दोबारा जुड़वा बच्चों की मां बनीं सेलिना जेटली ने खो दिया अपना बेटा

सेलिना जेटली के जुड़वा बच्चों का जन्म 10 सितंबर को हुआ था.

नई दिल्ली:

पिछले कई महीनों से प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चाएं बटोर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली के जुड़वा बच्चों का जन्म 10 सितंबर को हुआ. लेकिन इनमें से एक बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह सका. इसकी जानकारी सेलिना ने दशहरा के दिन फैन्स से साझा की है.

पढ़ें: ऑस्ट्रिया में 'बेबीमून' एन्जॉय कर रही हैं सेलिना जेटली, देखें PHOTOS

सेलिना के वैरिफाइड फैनपेज ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "आज दशहरा के दिन हम आपके साथ एक अच्छी और एक बुरी खबर शेयर करना चाहते हैं. 10 सितंबर को एक बार फिर हमारे घर ट्विंस लड़कों आर्थुर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग का भगवान के आशिर्वाद से जन्म हुआ. हालांकि, हर बार हमारी जिंदगी वैसी नहीं होती जैसी हम सोचते हैं. हमारा बेटा शमशेर जन्म से ही एक सीरियस हार्ट प्रोब्लम से जूझ रहा था और अब वह इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उसका एक हिस्सा आर्थुर हमारे साथ है".



पढ़ें: पिता को खो चुकीं सेलिना जेटली को जिंदगीभर रहेगा इस बात का पछतावा

जुलाई की शुरुआत में सेलिना के पिता वी.के. जेटली का निधन इंदौर में हुआ था और सिंतबर में उन्होंने अपने नवजात बेटे को खो दिया. इसका जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, "दो महीनों पहले पिता के निधन के बाद अब मेरे बच्चे शमशेर को मैंने खो दिया. यह बहुत कठिन समय है. हालांकि, सुरंग के अंत में प्रकाश जरूर होता है. हमारे पास प्रकाश के रूप में बेटे आर्थर जेटली हाग है, जो आपकी दुआओं और आशीर्वाद से अपना नया जीवन शुरू करने वाला है. आपके प्रेम और सतत समर्थन के लिए धन्यवाद."
 

गौरतलब है कि, सेलिना जेटली ने साल 2001 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीता और वह 2001 में हुई 'मिस यूनिवर्स' प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म 'जानशीन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक एंड हैरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 5 साल के हो चुके हैं.

VIDEO: टीम 'जुड़वां-2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...





 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com