Cannes 2022: कान के रेड कार्पेट पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने की शानदार एंट्री, मिंट ग्रीन पैंटसूट में दिखा दीवा का बॉसलेड़ी लुक

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्यूरेल ने इंस्टाग्राम पर फ्रेंच रिवेरा से तमन्ना भाटिया की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीवा पेस्टल कलर के आउटफिट में गॉर्जियस नज़र आ रही हैं.

Cannes 2022: कान के रेड कार्पेट पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने की शानदार एंट्री, मिंट ग्रीन पैंटसूट में दिखा दीवा का बॉसलेड़ी लुक

कान्स के रेड कार्पेट पर बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने की शानदार एंट्री

नई दिल्ली :

बादशाह के साथ अपने गाने 'तबाही' से तहलका मचा देने वाली गॉर्जियस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. कान्स 2022 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और अपने ग्लैमरस लुक से कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाल मचा रही हैं.  दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस लुक के बाद अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का स्टनिंग लुक सामने आया है. रेड कारपेट में तमन्ना ने अपने बॉसलेडी लुक और कॉन्फिडेंस से हर किसी को दीवाना बना दिया है. तमन्ना की तस्वीरों को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्यूरेल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में तमन्ना भाटिया ने बिखेरा जलवा 

सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन ह्यूरेल ने इंस्टाग्राम पर फ्रेंच रिवेरा से तमन्ना भाटिया की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीवा पेस्टल कलर के आउटफिट में गॉर्जियस नज़र आ रही हैं. तमन्ना ने अपने इस पैंटसूट को एक कलरफुल और पेपी स्पिन दिया है  जो उनके लुक से बॉस लेडी वाइब्स दे रहा है. तमन्ना भाटिया ने मिंट ग्रीन कलर का पैंटसूट पहना हुआ है जिसमें ब्लेज़र के साथ मैचिंग पैंट का कमाल का कॉम्बिनेशन नज़र आ रहा है. इस पैंटसूट को तमन्ना ने लैवेंडर कलर के प्लंजिंग नेकलाइन बॉडी सूट के साथ पेयर किया हुआ है. दीवा का ये एलिगेंट लुक देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ड्रेस का कलर कॉन्बिनेशन बेहद खूबसूरत है और तमन्ना की ब्यूटी को एनहांस करने का काम कर रहा है. इस डिजाइनर आउटफिट के साथ पिंक आई मेकअप, बंधे हुए बाल और यूनीक ईयरिंग्स तमन्ना के कान्स लुक पर चार चाँद लगा रही हैं. 

पैंटसूट लुक देख फैंस बोले- शी इज़ सो ब्यूटीफुल 

तमन्ना भाटिया उन कई इंडियन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जो इस साल कान्स रेड कार्पेट पर चलेंगी.  ऐश्वर्या राय बच्चन, हिना खान, हेली शाह, पूजा हेगड़े और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस प्रेस्टीजियस फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. यही नहीं दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर के रूप में इंडिया को रिप्रेजेंट कर रही हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल के इस एलिगेंट लुक को देखकर फैंस तमन्ना भाटिया की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें गॉर्जियस बता रहा है तो कोई ब्यूटीफुल. 

VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com