37 साल पुरानी इस तस्वीर को पहचान पाए आप, आज विक्की कौशल हैं इनके सबसे बड़े फैन, नाम बताने में तीस मार खान भी हुए फेल...

फैंस और हर एक सेलेब्स की जुबान पर एक ही नाम है. जिसने फैंस को दीवाना बना दिया है. ये बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज फैंस के दिनों पर राज करती हैं, लेकिन हां इस एक्ट्रेस की फैन लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ चुका है

37 साल पुरानी इस तस्वीर को पहचान पाए आप, आज विक्की कौशल हैं इनके सबसे बड़े फैन, नाम बताने में तीस मार खान भी हुए फेल...

37 साल पुरानी इस तस्वीर को पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

फैंस और हर एक सेलेब्स की जुबान पर एक ही नाम है. जिसने फैंस को दीवाना बना दिया है. ये बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज फैंस के दिनों पर राज करती हैं, लेकिन हां इस एक्ट्रेस की फैन लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ चुका है जी हां, इस लिस्ट में विक्की कौशल का नाम अब पहले नंबर पर आएगा. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसी बात कर रहे हैं. जी हां, तस्वीर में दिख रही ये मासूम बच्ची कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ हैं. जिसने विक्की कौशल का दिल चुरा लिया है.


बता दें कि 9 दिसंबर यानी कि कल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी दोनों की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा जैसे कई सेलेब्स ने कपल को शादी की जमकर बधाई दीं. यहां तक की फैंस भी दोनों को बधाई देने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की दोनों ने आज तक एक भी फिल्म साथ नहीं की, लेकिन कहते हैं ना जोड़ी तो पहले से ही बनी होती हैं. दोनों साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दीवाली के मौके पर दोनों ने कबीर खान के घर गुपचुप सगाई भी कर ली थी. वहीं दोनों ने अब अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगा दी है.