12 करोड़ का बजट और 24 करोड़ की कमाई, 20 साल पहले सलमान खान की इस फिल्म ने पैसों से ज्यादा जीता लोगों का दिल

सलमान खान ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. भाईजान की फिल्मों को देखने के लिए लाखों फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिलती है. सलमान खान की कुछ फिल्में ऐसी रही हैं.

12 करोड़ का बजट और 24 करोड़ की कमाई, 20 साल पहले सलमान खान की इस फिल्म ने पैसों से ज्यादा जीता लोगों का दिल

20 साल पहले सलमान खान की इस फिल्म ने पैसों से ज्यादा जीता लोगों का दिल

नई दिल्ली:

सलमान खान ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. भाईजान की फिल्मों को देखने के लिए लाखों फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिलती है. सलमान खान की कुछ फिल्में ऐसी रही हैं. जिनका बजट काफी कम रहा है और जब उन फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो कमाई के कई रिकॉर्ड तक तोड़ डाले. आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी ही फिल्म के बारे बताने वाले हैं. भाईजान की इस फिल्म का नाम तेरे नाम है. फिल्म तेरे नाम साल 2003 में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

फिल्म तेरे नाम का कुल बजट 12 करोड़ के आसपास था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 24.55 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हो पाई थी. लेकिन फिल्म में सलमान खान की न केवल एक्टिंग बल्कि उनके हेयरस्टाइल को भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं तेरे नाम में सलमान खान और भूमिका चावला की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. इनके अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, रवि किशन, सरफराज खान और इंदिरा कृष्णन मुख्य भूमिका में थे. 

फिल्म तेरे नाम में सलमान खान का हेयरस्टाइल इतना पॉपुलर हुआ था कि उस वक्त इस उनके इस हेयरस्टाइल को हर एक बच्चे और जवान ने अपनाया हुआ था. फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया था. फिल्म तेरे नाम के गाने भी काफी हिट रहे थे. इस फिल्म को बड़े पर्दे से ज्यादा टीवी पर खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें सलमान खान जल्द फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?