भाई बहनों की तिकड़ी ने Jehda Nasha गाने पर स्टेज पर मचाया धमाल, देखते रह गए मेहमान, VIDEO हुआ वायरल

एक फैमिली फंक्शन में दो भाई और एक बहन का बॉलीवुड के फेमस डांस नंबर पर डांस परफॉर्मेंस लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है.

भाई बहनों की तिकड़ी ने Jehda Nasha गाने पर स्टेज पर मचाया धमाल, देखते रह गए मेहमान, VIDEO हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर भाई बहन का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर वैसे तो ढेरों वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन डांस वीडियोज इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पॉपुलर होते हैं. इवेंट्स में लोगों के थिरकने से लेकर वायरल डांस स्टेप्स को रिक्रिएट करने तक, सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियोज छाए रहते हैं.  इस बीच इन दिनों एक ऐसा ही कमाल का वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. एक फैमिली फंक्शन में दो भाई और एक बहन का बॉलीवुड के फेमस डांस नंबर पर डांस परफॉर्मेंस लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है. 

इंस्टाग्राम यूजर और वेडिंग कोरियॉग्रफर अमीषा जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हमेशा अपने भाइयों के साथ स्टेज पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में तीनो भाई बहन 'जेहदा नशा' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तीनो भाई बहनों को वहां मौजूद लोग चियर कर रहे हैं. उनके एनर्जेटिक डांस मूव्स, ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस के साथ, भाई बहनों की बॉन्डिंग कौन लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अमीषा जोहर ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप अपने भाइयों को डांस करने के लिए कन्वेंस कर लेते हैं'. वीडियो पर नेटीजंस के बहुत ही क्यूट और मजेदार कमेंट आ रहे हैं. कमेंट सेक्शन पर एक लड़की ने लिखा, 'बाई द वे आपके लेफ्ट साइड वाला भाई बहुत क्यूट है'. तो वही दूसरे ने लिखा, 'मेरा भाई तो कहता है अरे तू जा रे'. वहीं वीडियो देखकर एक लड़की ने कमेंट सेक्शन पर अपने भाई के लिए लिखा, 'तेरे तो नखरे ही खत्म नहीं होते सीखो इनसे कुछ'. वहीं कुछ नेटिजंस बीच में आकर आंटी के नजर उतारने के ट्रेडिशन को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com