Bro Box Office Collection Day 8: पवन कल्याण और साई धरम तेज के फैंस के लिए खुशखबरी, ब्रो ने बजट के दोगुनी कर ली इतनी कमाई 

Bro Box Office Collection Day 8: दुनियाभर में ब्रो फिल्म, जिसमें साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साई धरम तेज नजर आ रहे हैं. उसने अपने बजट के दोगुनी कमाई कर ली है.

Bro Box Office Collection Day 8: पवन कल्याण और साई धरम तेज के फैंस के लिए खुशखबरी, ब्रो ने बजट के दोगुनी कर ली इतनी कमाई 

Bro Box Office Collection Day 8 साउथ की फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने भले ही भारत के बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और साईं धरम तेज की फिल्म ब्रो को पछाड़ दिया हो. लेकिन दुनियाभर में अभी ब्रो का ही डंका है. वहीं इस फिल्म ने अपने बजट की दोगुनी कमाई कर ली है, जो कि फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं है. वहीं दूसरे वीकेंड पर फिल्म कितना कमाती है. यह देखना भी फैंस के लिए दिलचस्प होने वाला है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ब्रो ने भारत में आठवें दिन केवल 1 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का आंकड़ा 75.20 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 101. 08 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है, जो कि 50 करोड़ के बजट से दोगुना है. हालांकि वर्ल्डवाइड रॉकी और रानी भी 146.5 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जिसका बजट 160 करोड़ दूर है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 30.05 करोड़, दूसरे दिन 17.05 करोड़, तीसरे दिन,16.9 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवे दिन 2.95 करोड, छठे दिन 2.10 करोड़ और सातवें दिन डेढ करोड़ की फिल्म ने कमाई की थी. वहीं देखना होगा कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म कितना कलेक्शन करती है. 

गौरतलब है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ब्रो के अलावा बॉक्स ऑफिस पर ओपेनहाइमर और मिशन इम्पॉसिबल 7 जैसी हॉलीवुड फिल्में भी हैं, जो लगातार कलेक्शन कर रही है. 

आलिया की सगाई में खुशी कपूर-इब्राहिम अली खान का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com