Bro Box Office Collection Day 5: कम बजट, बिना प्रमोशन साउथ की फिल्म 'ब्रो' का जलवा, पांच दिनों में RARKPK में निकली आगे

Bro Box Office Collection Day 5: हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ की फिल्मों का भी जादू देखने को मिल रहा है तभी तो पहले वीकेंड में 50 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ने बजट की पूरी कमाई वसूल ली है.

Bro Box Office Collection Day 5: कम बजट, बिना प्रमोशन साउथ की फिल्म 'ब्रो' का जलवा, पांच दिनों में RARKPK में निकली आगे

Bro Box Office Collection Day 5: साउथ की फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Bro Box Office Collection Day 5: हॉलीवुड फिल्म ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ की फिल्मों का भी जादू दर्शकों पर चढ़ा हुआ है. तभी तो एक ही दिन रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी के हाई बजट वाली फिल्म को पछाड़ कर साउथ स्टार पवन कल्याण और साईं धरम तेज की ब्रो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में आगे निकल गई है. वहीं आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में उछाल की संभावना साफ नजर आ रही है. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ब्रो फिल्म ने पांचवे दिन 2.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 70.35 करोड़ हो गई है. वहीं पांच दिनों की कमाई की बात करें तो 50 करोड़ के बजट में बनी साउथ सुपरस्टार की फिल्म ने पहले दिन 30.05 करोड़ की कमाई की थी. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 17.05 हो गया था. इसके बाद तीसरे दिन यह कमाई 16.9 करोड़ पहुंचा था. हालांकि वीक डे यानी सोमवार को फिल्म कमाई 3.85 करोड़ केवल कमाए थे.

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 और ओपेनहाइमर लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. जबकि सेम डे रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने भी पांच दिनों में 60.17 करोड़ की कमाई कर ली है. लेकिन आने वाले दिनों में देखना होगा कि दोनों फिल्मों में कौन आगे निकलता है. 

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com