VIDEO: शादी छोड़ रैली में शामिल होने चला गया दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो किया देख कर रह जाएंगे हैरान

लोगों के दिलों दिमाग पर अपने फेवरेट नेता की का कुछ ऐसा प्रभाव होता है कि वह किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही हुआ पाकिस्तान के एक व्यक्ति के साथ वह अपनी शादी छोड़ कर अपने फेवरेट नेता की रैली अटेंड करने चला गया.

VIDEO: शादी छोड़ रैली में शामिल होने चला गया दूल्हा, फिर दुल्हन ने जो किया देख कर रह जाएंगे हैरान

दूल्हा शादी छोड़ गया रैली अटेंड करने

नई दिल्ली :

लोगों के दिलों दिमाग पर अपने फेवरेट नेता की का कुछ ऐसा प्रभाव होता है कि वह किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही हुआ पाकिस्तान के एक व्यक्ति के साथ वह अपनी शादी छोड़ कर अपने फेवरेट नेता की रैली अटेंड करने चला गया. जब भावी दुल्हन को यह बात पता चली कि पति ने शादी के बजाय रैली में जाना पसंद किया है तो वह काफी नाराज हुई. दुल्हन शादी के लिए तैयार बैठी थी और दूल्हा गायब हो गया. यह पाकिस्तान की घटना है. दुल्हन का नाम सिदरा नदीम है, उसने YouTuber सैयद बासित अली को बताया कि उसकी शादी एजाज नाम के एक व्यक्ति से हो रही है.

दूल्हा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में जाने के लिए समारोह से निकल गया. सिदरा ने आगे कहा कि एजाज लाहौर से इस्लामाबाद तक मार्च में शामिल होने गया था, जिसे "आजादी मार्च" के रूप में जाना जाता है. सिदरा ने इमरान खान के "आजादी मार्च" को "दूल्हा चोरी मार्च" के रूप में संदर्भित किया और कहा कि वह अपनी शादी के जोड़े को पहने हुए एजाज की प्रतीक्षा, करेगी क्योंकि एजाज ने अपनी शादी के ऊपर रैली को चुना था.

उसने आगे कहा कि क्योंकि वेन्यू और अन्य व्यवस्था के लिए शादी में खर्च आया है और अन्य सेवाओं का भुगतान किया गया और दूल्हे के ऐसे गायब होने से काफी नुकसान हुआ है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे