दुल्हन ने दूल्हे को फिल्मी स्टाइल में लगाया काला टीका और फिर चूमा माथा, लोग बोले- कितने सोमवार के व्रत रखने पड़ते हैं, इसके लिए

दूल्हा और दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. जिसमें दुल्हन का फिल्मी अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है और लोग दूल्हे की किस्मत पर रश्क करते नजर आ रहे हैं.

दुल्हन ने दूल्हे को फिल्मी स्टाइल में लगाया काला टीका और फिर चूमा माथा, लोग बोले- कितने सोमवार के व्रत रखने पड़ते हैं, इसके लिए

दुल्हन ने दूल्हे पर यूं लुटाया प्यार

नई दिल्ली :

शादी के मौके को खास बनाने के लिए आज कल बहुत कुछ किया जाता है. शादी को फिल्मी टच देने के लिए तरह-तरह से शूट करवाए जाते हैं और दूल्हा-दुल्हन भी कई चीजें करते नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे को देखकर उस पर प्यार बरसाने के लिए मजबूर हो जाती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया है और इसमें दुल्हन का अपने दूल्हे को लेकर प्यार बहुत ही कमाल का है. शादी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मौजूद है. आप भी इस वीडियो को देखकर कहेंगे कि बीवी हो तो ऐसी.

दूल्हा दुल्हन का ये प्यारा सा वीडियो कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के सामने खडे हैं. वीडियो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि समां शादी का है. आसपास मेहमान है. लेकिन जब दूल्हा सामने आया तो दुल्हन को शायद कुछ और नजर नहीं आया. अपने दूल्हे को देखकर दुल्हन ने सबके सामने उसे काला टीका लगाया. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस प्यार से वीडियो को देख लोग इस खूबसूरत से जोड़े पर पर प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने साजन को हर अला बला से बचाने के लिए दुल्हन ने अपनी आंखों से काजल निकालकर दूल्हे को काला  टीका लगाया. उसके बाद उसकी बलाएं उतारीं. इसके बाद माथे पर एक प्यार भरा किस दिया. दुल्हन के इस अंदाज पर दूल्हा भी प्यार में डूबा और मुस्कुराता नजर आया. इंस्टाग्राम पर काजल ब्राइडल स्टूडियो ऑफिशियल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि उसके चेहरा का ग्लो दरअसल उसके प्यार की चमक है. एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई ये कितने सोमवार के व्रत रखने पड़ते हैं, इसके लिए?' वहीं एक शख्स ने इसे स्क्रिप्टेड बताया है. वहीं एक कमेंट आया है कि ऐसी बीवी सिर्फ रील्स में होती है.